बॉलीवुड की इस हसीना के MMS लीक ने जमकर मचाया था बवाल, गंदी तस्वीरें और वीडियो के कारण हुई शर्मिंदा

धूम 3, जब तक है जान, एक था टाइगर, अग्निपथ, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी दर्जनों फिल्में देने वाली कैटरीना कैफ साल 2014 में एमएमएस लीक का शिकार हो गईं। कैटरीना कैफ के वायरल वीडियो की चर्चा हर तरफ होने लगी। बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कैटरीना इस बात से इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने घर से निकलना तक बंद कर दिया। हर जगह कैटरीना की बदनामी होने लगी. मामला गंभीर होने पर वीडियो की जांच की गई. पता चला कि वायरल हो रहा वीडियो फर्जी है, जो कैटरीना के करियर की पहली फिल्म बूम का एक सीन है, जिसे छेड़छाड़ करके दिखाया गया है. कैटरीना कैफ के अब तक के 19 साल के करियर में कई ऐसी कहानियां हैं जो सामने आई हैं।

फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है उतनी ही अंदर से कई और कंट्रोवर्शियल है. बता दे की लगातार मीडिया की नजरे सेलिब्रिटीज पर गढ़ी रहती हैं. सेलिब्रिटीज की जिंदगी का कोई भी सच मीडिया से ज्यादा दिनों तक छुप नहीं पता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जिनका एमएमएस लीक हो चुका है. इसके बाद पूरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी और हसीनाओं को काफी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस हुई थी.


कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ आज के वक्त में एक अच्छा खास मुकाम हासिल कर चुकी है और जब से उन्होंने विक्की कौशल के साथ में शादी रचाई है तब से और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. लेकिन उनका नाम साल 2014 में एमएमएस स्कैंडल में सामने आ गया था. उनका एक एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हुआ और फैंस को इससे एक बड़ा झटका लगा. बाद में कैटरीना कैफ ने इस एमएमएस फेक साबित कर दिया.

👇पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें 👇

Next Post Previous Post