अमेरिकी एडल्ट स्टार 26 साल की सोफिया लियोनी की मौत:अपार्टमेंट में शव मिला, हत्या की आशंका; ​​​​​827 करोड़ की संपत्ति की मालकिन थीं

अमेरिका के न्यू मेक्सिको राज्य में एडल्ट स्टार सोफिया लियोनी की मौत हो गई है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया के अपार्टमेंट से उनका शव बरामद हुआ है। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

26 साल की सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने गो फंड मी की वेबसाइट पर बेटी की मौत की जानकारी दी। माइक वेबसाइट पर सोफिया के अंतिम संस्कार के लिए 5 लाख रुपए की फंडिंग जुटा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरी और हत्या की आशंका के साथ सोफिया की मौत की जांच की जा रही है।

सोफिया के सौतेले पिता गो फंड मी वेबसाइट पर उनके अंतिम संस्कार के लिए पैसे जुटा रहे हैं। (फाइल)
सोफिया के सौतेले पिता गो फंड मी वेबसाइट पर उनके अंतिम संस्कार के लिए पैसे जुटा रहे हैं। (फाइल)

सोफिया के पास थे 3 पालतू जानवर
सोफिया के गो फंड मी पेज पर लिखा गया- सोफिया की अचानक मौत से उनके परिवार और दोस्तों को गहरा सदमा पहुंचा है। वो अपने परिवार और दोस्तों के लिए बेहद प्रिय बेटी, बहन, पोती और मित्र थीं। उन्हें घूमना-फिरना बेहद पसंद था। वो हमेशा अपने आसपास के लोगों को खुश रखती थीं। सोफिया के पास 3 पालतू जानवर भी थे और वो जानवरों से बेहद प्यार करती थीं।

उनकी मौत के बाद पत्रकार वेरोनिका लोपेज ने कहा- सोफिया हमेशा हम सबकी यादों में रहेंगी। सोफिया 10 जून 1997 को अमेरिका के मियामी में पैदा हुई थीं। सोफिया के IMDB पेज के मुताबिक, उन्होंने साल 2014 में 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी कुल संपत्ति 827 करोड़ रुपए थी।

80 फिल्मों में काम कर चुकी हैं सोफिया
सोफिया 101 मॉडलिंग कंपनी के साथ जुड़ी हुई थीं। कंपनी ने भी सोफिया की मौत की खबर की पुष्टि की है। वो अब तक करीब 80 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोफिया के साथ काम करने वाले कई लोगों ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

अमेरिकी एडल्ट स्टार कैग्ने कार्टर ने फरवरी में सुसाइड किया था। वो मानसिक तनाव से जूझ रही थीं। (फाइल)
अमेरिकी एडल्ट स्टार कैग्ने कार्टर ने फरवरी में सुसाइड किया था। वो मानसिक तनाव से जूझ रही थीं। (फाइल)

फरवरी में एडल्ट स्टार कैग्ने ने की थी आत्महत्या
सोफिया से पहले इस साल 3 और एडल्ट स्टार्स कैग्ने लिन कार्टर, जेस्सी जेन और थाइना फील्ड्स की मौत हुई थी। कैग्ने कार्टर ने फरवरी में आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो मानसिक तनाव से जूझ रही थीं। इसके बाद ओहायो में उनके अपार्टमेंट से शव बरामद हुआ था।

कैग्ने की मां ने बेटी की मौत की जानकारी दी थी। उनके एक दोस्त ने बताया था- अपने सबसे बुरे समय में भी कैग्ने हमेशा स्टूडियो आती थीं। वो हमेशा नई चीजें सीखने और खुद को बेहतर इंसान बनाने के लिए काम करती रहती थीं।

Previous Post